निशा जामवाल ने किये लालबाग का राजा गणपती बप्पा के दर्शन

हर साल बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे जैसे की अमिताभ बच्चन से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक लालबाग का राजा के दर्शन करने आते है। ये लालबाग का राजा जो विग्नहर्ता है , मन्नतो के लिए माने जाते है।  इस साल लालबाग गणपती के दर्शन करने  बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती ,लेखिका( सेलेब्रिटीकॉलमनिस्ट ) , इंटीरियर आर्किटेक्ट और एक्ट्रेस निशा जामवाल भी पहुंची , जिन्होंने बप्पा के श्रद्धापूर्वक दर्शन किये।  लालबाग़ के दर्शन करने पहुंची निशा ने वहां हजारों श्रद्धालुओं के साथ बप्पा के दरबार में  माथा टेका।
           निशा जामवाल के लिए ये काफी पावन रहा जहां उन्होंने लालबाग के राजा के पैर छूकर दर्शन किये । उस अवसर पर निशा ने वहाँ के वातावरण में मंत्रो और पूजा के साथ एक उत्साह भी महसूस किया। भक्तोमें लालबाग के राजा की श्रद्धा तो अपरंपार है। लालबाग के गणपती पूजन किये बिना  गणपती महोत्सव में भक्तो के  दर्शन पुरे नहीं होते। लालबाग के राजा के दर्शन लेकर निशा जामवाल ने कहा – “लालबाग के राजा मुम्बईकर की एकता और श्रद्धा का प्रतिक है।  ये गणपती बप्पा  जातिऔर धर्म में भिन्नता  न करके सभी के विघ्न दूर करते है।
       गणपती बप्पा की ही अपार कृपा से निशा जामवाल को हाल में कई सारे प्रस्ताव  मिले  है चाहे वो टीवी पर बिसनेस हस्तियों के साथ टॉक शो के लिए हो या फिर पॉलिटिशियन्स और बॉलीवुड हस्तियों के साथ उनके टॉक शो के लिए। साथ ही निशा जामवाल को कई बॉलीवुड फिल्मो के भी प्रस्ताव आ  रहे है जिसमे से वे पसन्दीदा फिल्मे जल्द ही चुनेंगी। निशा जामवाल को एक प्रसिद्ध  इंटरनैशनल कंपनी ए एस  एनटरटेनमेंट मैनेज कर रही है ..
          निशा जामवाल, जो की एक साहसिक महिला हैं  , उन्हें ‘ वुमंस अचीवर्स अवार्ड ‘ से भी नवाज़ा गया है । ये अवार्ड  ‘फेमिना वर्ल्ड वुमन लीडरशिप कांग्रेस ‘ द्वारा दिया गया । यह सम्मान उन्हें उनके बेहतरीन कैरियर और परफॉरमेंस के लिए दिया गया। निशा जामवाल की साहसिक जिंदगी ,उनके निजी जीवन में उतार चढाव और उनके जिंदगी की कठिनाईयों ने सुप्रसिद्ध लेखक  जेफरी आर्चर के दिल को भी छू लिया है । उन्होंने निशा जामवाल की असली कहानी  का विवरण उनकी कथा ‘ कास्ट ऑफ ‘ में लिखा है  जो उनकी किताब ‘   एंड थैरेबाय हैंग्स  ए टेल ‘ का हिस्सा है  । इस किताब में निशा जामवाल को उनके असली नाम से ही सम्बोधित किया गया है।
       निशा जामवाल ६ कॉलम्स भी लिखती है जो रिलेशनशिप मैनजमेंट , इंटीरियर्स , लाइफस्टाइल ,डिज़ाइन पर है। साथ ही निशा नामचीन लक्जरी ब्रांड कंसलटेंट भी हैं जैसे ज़ोया ब्रांड  जो हाउस ऑफ़ टाटा से है।

Leave a Reply